पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध की तैयारी:27 नवंबर को प्रतिवाद मार्च निकालेंगे

जयनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले की बैठक रविवार के पीपचो में हुई। बैठक में 26 नवंबर को मजदूरों के देशव्यापी आम हड़ताल को पार्टी द्वारा समर्थन करने तथा किसानों के सवाल को लेकर 27 नवंबर को प्रतिवाद मार्च निकालने व सभा करने का निर्णय लिया गया। वही गांव स्तर पर किसान महासभा के सदस्यता दिसंबर माह के शुरुआत कर बड़े पैमाने पर किसानों को सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए एक्टू जिला संयोजक विजय पासवान ने कहा की निजीकरण और मजदूर, किसान विरोधी कानून को भाजपा के मोदी सरकार पारित किया है। जिला कमेटी सदस्य मुन्ना यादव ने कहा मोदी सरकार के सत्ता में आने पर संविधान के साथ छेड़छाड़ राष्ट्रीय संपत्ति को निजी करण मोदी जी अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ देने के लिए निजी करण कर रहे हैं।

इस राष्ट्रव्यापी हड़ताल में कई प्रतिष्ठान हड़ताल में उतरेंगे। मौके पर अनवर हुसैन,असगर अंसारी, भोला यादव, पंसस अजय यादव, शंभू नाथ वर्मा, हकीम खान, इस्लाम अंसारी, इंकलाबी कौलेशवर राणा, रामचंद्र साव आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser