पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नमन:जन अधिकार मोर्चा नें क्रांतिकारियों को किया नमन

जयनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जन अधिकार मोर्चा की बैठक मंगलवार को पीपचो बाजार में हुई। मौके पर सर्वप्रथम सिधू कान्हू, चांद भैरव, फूलो झानो की शहादत को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष राजकुमार पासवान ने कहा कि कोरोना महामारी से बेरोजगारी बढ़ी है, जिस ओर केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है। वहीं केंद्रीय अध्यक्ष श्यामदेव यादव ने कहा कि लॉकडाउन के कारण जो प्रवासी मजदूर काम छोड़कर दूसरे राज्यों से आने को मजबूर हुए है वे बेरोजगार होकर घर में बैठे है, जिन्हें केंद्र सरकार रोजगार दिलाने में विफल साबित हो रही है।

जिसके कारण इन प्रवासी मजदूरो व उनके परिवारों के समक्ष आर्थिक स्थिति दयनीय हो गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार लगातार पेट्रोल-डीजल में बेतहाशा वृद्धि कर आम जनता को आर्थिक बोझ दे रही है। उन्होंने पेट्रोल व डीजल की कीमत को शीघ्र वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सरकार को लॉकडाउन में केंद्र का सहयोग नहीं मिलने के बावजूद भी जनता के हित में बेहतर कार्य कर रही है।

प्रेमप्रकाश पासवान ने कहा कि जिला में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बैठक की अध्यक्षता मौलाना अब्दुल रउफ ने किया। मौके पर राजेंद्र यादव, वीरेंद्र यादव, रामप्रसाद यादव, शमीम अंसारी, शम्शुल अंसारी, रामचंद्र राम, इंद्रदेव यादव, जलील अंसारी, शारदा देवी, गणेश साहू, छोटू यादव, वीरेंद्र दास, रामचंद्र यादव, ओम प्रकाश यादव, प्रकाश राणा, चौधरी पासवान, शहादत अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें