पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापामारी:अवैध शराब पर छापेमारी में पथराव, कई जवान घायल

जयनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छापामारी के दौरान पुलिस ने 50 लीटर अवैध महुआ शराब को बरामद किया गया

थाना क्षेत्र अंतर्गत चुटियारो में गुरुवार को देर शाम में पुलिस के अवैध शराब दुकानों में की गई छापेमारी के दौरान ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। जिसमें कई जवान घायल हो गया। पुलिस ने छापामारी के दौरान अवैध शराब संचालक युगल साव को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अब्दुला खान ने बताया कि गुरुवार की देर रात चुटियारो में रमेश्वर साव तथा मोची साव के अवैध शराब दुकानों में छापामारी की गई।

छापामारी के दौरान पुलिस ने 50 लीटर अवैध महुआ शराब को बरामद किया गया। शराब संचालक युगल साव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने दुकान के बगल कमरे में रखे शराब की छापेमारी करने लगे, इसी बीच शराब संचालक सहित ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे कई जवानों को हल्की-फुल्की चोटें आई। उन्होंने बताया कि शराब संचालक चुटियारो निवासी युगल साव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य संचालकों को गिरफ्तारी के लिए चिन्हित किया जा रहा है। फिलहाल हाल घायल जवानों को इलाज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें