त्वरित कार्रवाई:थाने में फरियादियों के साथ फ्रेंडली बर्ताव करके उनके मामलों को सुलझाएं

जयनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने किया परसाबाद व खरियोडीह पुलिस पिकेट का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बुधवार को थाना सहित परसाबाद व खरियोडीह पुलिस पिकेट का भी औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाने में दर्ज मामलों के निष्पादन एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान से जानकारी ली। साथ ही अभिलेखों का निरीक्षण किया। एसपी ने थाना प्रभारी को गंभीर मामलो में दर्ज कराए गए कांडों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए ससमय आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत करने के अलावा नामजद लोगो की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

साथ ही उन्होंने थाने में आने वाले फरियादियों को फ्रेंडली पुलिस के तहत उनसे बरताव करते हुए उनकी मामलो को गंभीरता से लेने व उसपर यथोचित कार्रवाई करने की बात कही। मौके पर एसपी ने थाने अपनी फरियाद लेकर आए लोगों को भी फरियाद सुने और थाना प्रभारी को शीघ्र में निष्पादन करने का निर्देश दिया। एसपी कुमार गौरव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस पूरी तरह सुरक्षा प्रदान कर रही है। क्षेत्र में कोई दस्तक नहीं है। क्षेत्र से कोई मामला आता है, पुलिस शीघ्र कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने गडगी में हुई गोलीबारी के मामले में बताएं कि उक्त कांड के कई अभियुक्त की गिरफ्तारी हो चुकी है।अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है। मौके पर थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान के अलावा परसाबाद पुलिस पिकेट प्रभारी दिलिप मंडल एसआई कुमार शिवम, राजेंद्र राणा, लोकनाथ मेहता, लालेंद्र सिंह, उदय कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...