पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:जाले विस क्षेत्र से सीपीआई काे सीट मिलना तय, सुधीर कुमार हाेंगे उम्मीदवार : चाैधरी

जाले13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व राज्य परिषद सदस्य शशिकांत चौधरी ने कहा कि जाले सीपीआई का मजबूत गढ़ रहा है। पार्टी इस क्षेत्र का चार बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है और चार बार निकटतम प्रतिद्वंदी के रूप में भी चुनाव में सामने आ चुकी है। इसलिए महा गठबंधन से सीपीआई को जाले में सीट मिलनी तय है। भाकपा के सहायक जिला मंत्री सुधीर कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कई बैठक कर चुकी है। 25 अगस्त को अंचल परिषद की ओर से की गई एक बैठक में सुधीर कुमार को उम्मीदवार बनाने की अनुशंसा जिला इकाई ने केंद्रीय समिति से की थी। चुनाव में खड़ा होने का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र में व्याप्त बेरोजगारी को दूर करना, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना व गरीब हितैषी योजनाओं को प्राथमिकता देना है।

हर पंचायत में संपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है। जनता के बुनियादी सवाल के मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा और सरकारी दावों की वास्तविक पोल खोली जाएगी। अंचल मंत्री हरेश कुमार सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी कमर कस चुकी है पार्टी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जबरदस्त उत्साह है। अधिकतर पंचायत में अपने बूथ कमेटी का गठन कर लिया है। क्रांफ्रेंस में भाकपा जिला कमेटी सदस्य जैनुल हक, प्रो. राधेश्याम, सुखदेव, छात्र नेता शशि रंजन प्रताप सिंह, अवनीश कुमार उपस्थिति थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें