पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी माेड़ के पास हुआ हादसा:बाइक सवार दंपती अाैर बच्चे काे ट्रक चालक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

झंझारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जख्मी युवक को डीएमसीएच रेफर किया

झंझारपुर थाना के चनौरागंज रेवाड़ी मोड़ के पास अज्ञात वाहन की ठाेकर से बाइक सवार दंपती में से पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, पति गंभीर रूप से घायल हैं जबकि बाइक पर बैठा बच्चा बाल बाल बच गया। मृतका फुलपरास थाना क्षेत्र के बेलहा गांव निवासी 40 वर्षीय शिवनारायण ठाकुर की पत्नी 35 वर्षीय मिथिलेश कुमारी बताई जाती है। वहीं, मृतका के पति काे झंंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टराें ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया है। मृतका के 10 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार ने अस्पताल में बताया कि वह राजनगर के रामपट्टी से बेलहा गांव अपने पिता के साथ बाइक पर जा रहा था। इसी बीच ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी और ट्रक चालक माैके से फरार हाे गया।

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद जहां पति-पत्नी सड़क पर गिरे हुए थे ताे वहीं बच्चा एनएच-57 के दोनों लेन के डिवाइडर के बीच में जाकर आने-जाने वाले लोगों से मदद मांग रहा था। इसी बीच झंझारपुर के संग्राम गांव निवासी मो. मुंतजिर भी झंझारपुर अा रहे थे। बच्चे को मदद मांगते देख मानवता काे लेकर वे रुके और ऑटो को रोककर सभी घायलों को उसमें बैठाया और झंंझारपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में महिला को चिकित्सक ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। वहीं, महिला के पति को प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

झंझारपुर के मो. मुंतजिर ने दंपती व बच्चे काे अस्पताल पहुंचाया

बच्चे की मदद के लिए आगे नहीं आए लोग

झंझारपुर के संग्राम गांव निवासी मो. मुंतजिर ने बताया कि तक़रीबन आधे घंटे से अधिक समय से बच्चा अपने माता-पिता को अस्पताल ले जाने के लिए मदद मांगता रहा लेकिन किसी भी वाहन चालक ने इंसानियत नहीं दिखाई। वहीं, दुर्घटना के दौरान बच्चा एनएच पर बने डिवाइडर में लगे पेड़ पर जाकर गिरा जिस कारण उसे खरोच तक नहीं आई। मुंतजिर ने बताया कि बच्चे को चोट नहीं आई है।

छत से नीचे गिरा 12 साल का बच्चा, माैत

थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक स्थित कपलेश्वर यादव के मकान की छत से गिरकर एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक सहरसा जिले के बकुनियां गांव निवासी उज्ज्वल कुमार का पुत्र उत्कर्ष कुमार बताया गया है। बता दें कि उज्ज्वल कुमार कपलेश्वर यादव के मकान में किराया देकर अपने परिवार के साथ रहते हैं। घटना शुक्रवार के शाम उस समय हुई जब बच्चा छत पर खेल रहा था। इसी दौरान वह छत की रेलिंग से टकरा गया और रेलिंग सहित नीचे जा गिरा। लोगों द्वारा जख्मी बच्चे को इलाज के लिए मधेपुर पीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें