पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:कोरोना, बाढ़ और बारिश से बचाव में फेल है नीतीश सरकार : गुलाब

झंझारपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

झंझारपुर विधानसभा के विधायक व राजद के वरिष्ठ नेता गुलाब यादव ने पत्रकारों से कहा कि कोरोना महामारी से बचाव व बाढ़ और बारिश की विभीषिका से लोगों को निजात दिलाने में नीतीश सरकार पूरा तरह विफल है। कोरोना का आंकड़ा जैसे-जैसे बढ़ रहा है। वैसे-वैसे नीतीश सरकार चुनाव की तैयारी में व्यस्त होती जा रही है। उन्हें बिहार की आम अवामों की चिंता नहीं है बल्कि उन्हें सत्ता सुख और कुर्सी की चिंता है। बिहार सरकार के पास कोई संवेदना नहीं। असंवेदनशील हो गया है। सभी वर्गों के लोग सरकार की कार्यपद्धति और नीति नियत ऊब गई है। अब नई सरकार ही उबार सकता है। विधायक यादव ने कहा है कि अस्पताल में करोना का उपयुक्त व्यवस्था नहीं है।

मरीज की अपनी जिंदगी अपने भरोसे छोड़ दिया। वहीं जांच का उपयुक्त व्यवस्था नहीं है जहां जांच की सुविधा है और जांच ठीक ढंग से नहीं किया जा रहा है।दरअसल कोरोना महामारी के प्रति सरकार की पूर्व से ही लापरवाही है और अब तो और ज्यादा बढ़ती जा रही है। विलंब कोरोना जांच होने के कारण कोरोना लक्षण वाले लोग सारे जगहों घूमकर संक्रमण को फैला चुके होते है। तब सरकार पीएचसी तक जांच करा रही है। वहीं बाढ़ और बारिश के कारण विस्थापित लोगों के लिए सरकार द्वारा कोई राहत कार्य अभी तक नहीं किया जा रहा है। नीतीश सरकार उसके नेतागण वर्चुअल रैली करने में व्यस्त है। जिसका खामियाजा सरकार को आने वाले समय में मिलेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement