पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:ब्राह्मण महासभा की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा

झंझारपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा, झंझारपुर के महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की बैठक झंझारपुर स्थित कन्हौली दुर्गा स्थान परिसर में हुई। बैठक की अध्यक्षता लखनौर के उप प्रमुख चन्द्रकान्त मिश्र ने की। बैठक में मुख्य रूप से कोरोना लॉकडॉन के कारण रुकी परशुराम यात्रा को पुनः प्रारंभ करने का निर्णय लिया गया।

यह यात्रा 26 नवंबर को लखनौर प्रखंड से शुरू होगी और इसका समापन 25 दिसंबर को मालवीय जयंती महोत्सव के दिन किसान भवन झंझारपुर में होगा। सभी प्रखंड अध्यक्ष व नगर अध्यक्ष को परशुराम यात्रा का रूट चार्ट तैयार करने व पंचायत स्तर पर कार्यकारिणी समिति 25 नवंबर गठित कर लेने का संकल्प दिलाया गया।

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ललित कुमार झा ने चन्द्रकान्त मिश्र को प्रदेश कार्यकारिणी में सम्मिलित करते हुए झंझारपुर जिला प्रभारी बनाने की अनुशंसा की जिसे सभी ने सर्वसम्मति से स्वीकार्यता प्रदान की। बैठक का संचालन जयंती महोत्सव संयोजक सह झंझारपुर नगर अध्यक्ष कमलेश कुमार झा ने किया। प्रदेश सचिव गणेश मिश्रा ने सभी पंचायत में सोशल ऑडिट कर जरूरतमंद के लिए मददगार साबित होने के लिए संगठन की गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

मौके पर लक्ष्मीकांत झा, घोंघरडीहा प्रखंड अध्यक्ष अमीर कुमार झा, झंझारपुर युवा जिला कार्यकारी अध्यक्ष सह जयंती समारोह संयोजक शैलजानन्द ठाकुर, लखनौर के पूर्व मुखिया पवन कुमार ठाकुर, मनोज कुमार झा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें