सड़क जर्जर:वारिसनगर को जाने वाली सड़क पर उड़ती है धूल आॅटो, बाइक या रिक्शा से चलना हुआ मुश्किल

कल्याणपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने की मरम्मत की मांग }भट्ठी चौक से रामभद्रपुर स्टेशन जाने वाली मुख्य सड़क टूटने से बढ़ी परेशानी

प्रखंड क्षेत्र के रामभद्रपुर स्टेशन जाने वाली मुख्य सड़क सड़क की स्थिति काफी खराब है। भट्ठी चौक से रामभद्रपुर रेलवे स्टेशन जाने वाली मुख्य सड़क पर जगह-जगह गड्ढे नुमा हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सबसे अधिक परेशानी बरसात के समय लोगों को होती है।

यहां बड़े-बड़े गड्ढे रहने से अक्सर लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। वहीं मुख्य सड़क की ओर किसी अधिकारी या जनप्रतिनिधि का ध्यान इस ओर अभी तक नहीं गया है। भट्टी चौक से रामभद्रपुर स्टेशन तक जाने वाली सड़क विगत कई वर्षों से खतरनाक बनी हुई है। यह सड़क भट्टी चौक से रामभद्रपुर स्टेशन ,भगवानपुर चौक एवं वारिसनगर थाना, प्रखंड मुख्यालय को आपस में जोड़ते हुए वारिसनगर तक जाती है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 2007 के आसपास सड़क का निर्माण कराया गया था। लेकिन बीते कई वर्षों से सड़क पूर्ण रूप से जर्जर होकर गड्ढे में तब्दील हो गया है। साथ ही धूल उड़ते ही लोगों का आवागमन में आए दिनों कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। लोग सड़क के बदले वैकल्पिक रास्ता के सहारे जाने को विवश हैं।

वहीं हर रोज अच्छी संख्या में लोगों का इस सड़क से आना जाना होता है। सड़क की जर्जर रहने से प्रखंड मुख्यालय में कार्यरत कर्मी एवं पदाधिकारी को भी इससे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस संदर्भ में कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष रंधीर कुमार राय,कांग्रेस के प्रदेश सचिव सनातन कुमार बाला ने जिला प्रशासन से सड़क का निर्माण जल्द कराने का मांग किया है।

खबरें और भी हैं...