पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेक काम:भाजपा नेता ने बाढ़ पीड़ितों को दूध भोजपुरी गायक ने राहत सामग्री बांटी

केसरिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केसरिया के मठिया के बाढ़ पीड़ितों के बीच दूध वितरण करते भाजपा नेता

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद राधामोहन सिंह द्वारा उपलब्ध कराए दूध को शनिवार को प्रखंड की मठिया व बथना पंचायत के बाढ़ पीड़ितों के बीच दूध का वितरण किया। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामशरण प्रसाद यादव ने कई गांवों में जाकर बाढ़ पीड़ितों के बीच स्किम्ड मिल्क का वितरण किया। मौके पर भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रवि कुमार यादव, मंडल अध्यक्ष शंभू महतो, विधानसभा प्रभारी सुमित सिंह, आईटी सेल के परमेश्वर शरार्फ, मुन्ना यादव, मंडल महामंत्री मुकेश कुमार यादव भी थे। वहीं भोजपुरी गायक नीरज निराला ने अपने सहयोगियों के साथ मठिया व बथना पंचायत के सैकड़ों बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामाग्री का वितरण किया गया। जिसमें चिउरा, गुड़, बिस्कुट, पानी व अन्य सामग्री शामिल था।

मौके पर सुरेश पटेल, विकास सिंह, रूपेश गिरि, अर्जुन पटेल, जुमन अंसारी, मिथलेश पटेल, सुनिल गिरि भी थे। कांग्रेस नेता ने की तीन प्रखंडों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग| अरेराज| गंडक में आई भीषण के बाढ़ की चपेट में आने से अरेराज अनुमंडल क्षेत्र के तीन प्रखंड बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। इसे संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता सह एआईसीसी के सदस्य ई शशिभूषण राय उर्फ गप्पू राय ने सूबे के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर तीनों प्रखंडों बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग की है। उन्होंने पत्र के माध्यम से बाढ़ और बारिश से किसानों की फसलों की बर्बाद के बारे में भी बताया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें