पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:खेल स्टेडियम के निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

केसरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-जो प्रत्याशी मांग पूरी करेंगे, उसे ही देंगे वाेट

स्थानीय बौद्ध स्तूप के समीप सड़क के किनारे मंगलवार को युवाओं ने केसरिया में खेल स्टेडियम की निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसका नेतृत्व कर रहे युवा खिलाड़ी खुर्रम खान ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रतिभा की कमी नहीं है। यहां युवा बेहतरीन खिलाड़ी बनना चाहते हैं। बहुत सारे साथी बेहतर किक्रेट या अन्य गेम खेलते हैं। मगर संसाधनों की कमी तो कभी खेल मैदान नहीं होने के कारण छोटे छोटे खिलाडी अभ्यास नहीं कर पाते हैं। खेत के मैदान में खेल कर गांव से प्रखण्ड फिर जिला स्ततरीय व स्टेट में जानें के बाद छट जाते हैं। वो कहते है कि नेताओं सिर्फ़ चुनाव में वादा करते हैं, लेकिन चुनाव बाद भूल जाते है। इस बार क्षेत्र के युवाओ ने निर्णय लिया कि जो प्रत्याशी खिलाड़ियों की मांग पूरा करेंगे।

वैसे प्रत्याशी को हीं युवा वोट करेंगे। ऐसा नहीं हुआ तो वोट का बहिष्कार करेंगे। प्रदर्शन के दौरान युवा हाथ में बोर्ड लिए हुए थे, जिसमें लिखा हुआ था की नो स्टेडियम नो वोट। मौके पर संजीत यादव, मो. नजरूल्लाह, अर्शद खान, मो. अजाद, विनोद कुमार, धीरज कश्यप, मो. जावेद, रोहित कुमार समेत कई लोग उपस्थित थे। प्रखंड के विभिन्न गांवों में आए युवाओं ने बताया कि केसरिया महोत्सव के दौरान भी केसरिया में स्टेडियम की निर्माण कराने की घोषणा की गई थी। मगर अब तक इस दिया में कोई कार्य नहीं हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें