पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:क्षेत्र की समस्या का समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता होंगी : शालिनी मिश्रा

केसरिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कर्मवीर गांधी पुस्तकालय परिसर में महात्मा बुद्ध सेवा संस्थान की ओर से विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा का नागरिक अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मुखिया राजकुमार प्रसाद ने विधायक को चादर एवं फूल-माला पहनाकर सम्मानित किया। महात्मा बुद्ध सेवा संस्थान के अध्यक्ष सीताराम यादव ने केसरिया महोत्सव का आयोजन, यात्रियों की सुविधा के लिए परिवहन निगम की बसें केसरिया से चलाने की मांग की। सतरघाट पुल के समीप से नदी की ओर जाने के लिए एक रास्ते का निर्माण, हाजीपुर सुगौली रेल लाइन के भूमि दाताओं का भुगतान, केसरिया को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने समेत सात सूत्री मांग पत्र सौंपा। मौके पर विधायक ने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज हमें जो जिम्मेवारी आप लोगों ने दी है।

उसको हर संभव पूरा करने काम करेंगे। इस क्षेत्र की समस्या का निदान मेरी पहली प्राथमिकता में है। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों को हर घर तक पहुंचाने का काम हम लोगों को करना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेंद्र सिंह ने किया। मौके पर विश्वनाथ सिंह, प्रफुल्ल कुअर, मो इशाक अजाद, कौशल किशोर प्रसाद, नेजाम खान, शंभू महतो आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें