पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाढ़ पीड़ितों ने कहा:राहत सामग्री के लिए पूर्वी सुंदरापुर के ग्रामीणों ने केसरिया अंचल कार्यालय पर किया प्रदर्शन

केसरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • न तो सामुदायिक किचन चल रहा है, न प्लास्टिक ही मिल पाया

प्रखंड के पूर्वी सुंदरापुर पंचायत के वार्ड पांच, छह व सात के सैकड़ों बाढ़ पीड़ितों ने मंगलवार को प्रखंड परिसर स्थित अंचल कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि इस पंचायत में सबसे अधिक प्रभावित वार्ड पांच, छह व सात है। मगर अब तक न तो वहां सामुदायिक किचन चल रहा है न तो एक प्लास्टिक का टुकड़ा मिला है। बिजली की समस्या से भी परेशान हैं। रात के अंधेरे व दिन की कड़ी धूप का सामना करना पड़ रहा है। वही फसल बर्बाद होने से आर्थिक स्थिति काफी दयनीय हो गई है। जिससे ग्रामीण भुखमरी की कगार पर पहुंच चुके हैं। ग्रामीण अरूण कुमार यादव ने बताया कि विगत कई दिनों से अंचल, प्रखंड का चक्कर लगा रहे हैं। सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है।

मगर अबतक कुछ नहीं मिला हैं। प्रदर्शन करने वाले में वार्ड पांच के वार्ड सदस्य रविन्द्र कुमार, वार्ड नम्बर छह के वार्ड सदस्य संजय राय, वार्ड नंबर सात के वार्ड सदस्य रामप्रवेश राय, किशन राय, शंकर राय, पंकज राय, मनीष राय, अरूण राय समेत कई लोग शामिल थे। वहीं प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को वरीय उपसमहर्ता सह सीओ पुष्पा कुमारी ने समझाकर शांत कराया। उन्होंने जल्द ही प्लास्टिक वितरण कराने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें