पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए ठेकेदार ने किया डोर-टू-स्टेप का शुभारंभ:निर्धारित तिथि में पीडीएस दुकान तक पहुंचेगा अनाज

खजौली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसएफसी गोदाम पर डोर टू स्टेप डिलेवरी को लेकर गुरुवार को एजीएम रोहित कुमार, जिला डीलर संघ अध्यक्ष प्रभु नारायण सिंह, प्रखंड डीलर संघ अध्यक्ष विनय कृष्ण यादव उर्फ महेश, संवेदक संपत्ति कुमार यादव द्वारा संयुक्त रूप फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस दौरान एजीएम रोहित कुमार ने कहा कि डोर टू स्टेप के नए संवेदक के रूप में खाद आपूर्ति विभाग द्वारा संपत्ति कुमार यादव को तीन वर्ष के लिए दिया गया है।

एजीएम ने संवेदक को निर्देश देते हुए कहा डोर टू स्टेप खजौली एसएफसी गोदाम से अनाज उठाव वाहन पर लोड कर अपने मजदूर से निर्धारित तिथि के अंदर पीडीएस विक्रेता को ससमय पहुंचाएं। वहीं जिला डीलर संघ के अध्यक्ष प्रभु नारायण सिंह ने कहा कि एसएफसी गोदाम से पीडीएस विक्रेता के गोदाम पर सही समय से अनाज पहुंचने पर विक्रेता द्वारा निर्धारित समय पर वितरण किया जाता है। मौके पर संवेदक संपत्ति कुमार यादव, धनराज यादव, सुमित कुमार सिंह, नवीन कुमार झा, मनोज कुमार पासवान थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें