पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मासिक अपराध गोष्ठी में दिया गया आवश्यक निर्देश:अपराध पर राेक लगाते हुए वाहन जांच अभियान चलाएं

खुटौना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी ने थानाध्यक्षों को अलर्ट रहने के लिए कहा

लौकहा थाना परिसर में रविवार को एक मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। फुलपरास डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित अपराध गोष्टी में अनुमंडल स्तरीय पुलिस पदाधिकारियों के अलावे एसएसबी, कस्टम व पड़ोसी देश नेपाली के कई अधिकारी शामिल थे।

इस दौरान एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा ने उपस्थित सभी अधिकारियों के साथ घंटों तक बढ़ते अपराध, शराब तस्करी, रात्रि गश्ती, वाहन जांच अभियान सहित अन्य कई मामलों पर गहन चर्चा की गई। एसडीपीओ शर्मा ने भारीय क्षेत्र के सभी अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारियों से सिमनावर्ती इलाकों में चौकस रहकर पड़ोसी देश के लोगों पर कड़ी नजर रखने तथा आपराधिक गतिविधियों पूर्णतः लगाम लगाने की भी बातें कही। उन्होंने नेपाल के ठाढी प्रहरी चौकी के इंचार्ज अजीत कुमार पौडेल के साथ शराब तस्करों पर भी गहन विचार कर सीमा पार से हो रहे है तस्करी पूरी तरह लगाम लगाने पर भी सहमति जताई।

इसके अलावे लौकहा एसएसबी कैंप के एसआई अखिलेश यादव करियौत के किसून लाल, अरनामा कैंप के जीडी काजोल को नोमेंस लैंड पर कड़ी सुरक्षा बरतने का निर्देश दिए। बैठक में फुलपरास के प्रशिक्षु डीएसपी आलोक कुमार, लौकहा थानाध्यक्ष धनंजय कुमार, खुटौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, ललमनिया ओपी के गुलाम सरवर, लौकही थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल, अंधरामंठ के धर्मेंद्र कुमार, नरहैया के सुनील कुमार झा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...