पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मृतक की पहचान 27 वर्षीय ताैसीफ के रूप में हुई:सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

खुटौना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के कुस्मार चौक के निकट भीषण सड़क दुर्घटना में एक 27 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं इस घटना में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के गिदरगंज गांव निवासी मो. अजीम शेख के 27 वर्षीय पुत्र मो. तौसीफ के रूप में हुई है।

दरसअल घटना शनिवार रात करीब 10 बजे की है। जब हौंडा साइन बाइक पर तीन युवक सवार होकर अपने घर गिदरगंज लौट रहे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मौके पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन स्थित नाजुक देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के घायलों को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। इधर घटना के बाद खुटौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल के नेतृत्व पुलिस दल मौके पर पंहुच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। मालूम हो कि मृतक तौसीफ प्रखंड क्षेत्र में क्रिकेट खेल में एक चर्चित खिलाड़ी थे।

रविवार सुबह उनकी मौत की खबर से युवाओं में शोक की लहर दौड़ गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने छोटे भाई और भांजा के साथ शनिवार शाम मजदूरी कर घर लौट रहा था। परिजनों के अनुसार छह भाइयों में तौसीफ चौथे स्थान पर था। वे घर में कमाऊ पुत्र होने के साथ परिवार का भरण पोषण किया करता था। सूचना पर घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए। लोगों ने कहा कि पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैया रहने के कारण ऐसी घटना घटित हो रही है।

खबरें और भी हैं...