पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वादा:कुशेश्वरस्थान बनेगा पर्यटन स्थल पक्षी विहार का होगा विकास : मंत्री

कुशेश्वरस्थान पूर्वी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पर्यटन, खनन व भूतत्व मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि मिथिला के देवघर के रूप में प्रसिद्ध कुशेश्वरनाथ महादेव मंदिर को पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा। मंत्री बनने के बाद उन्होंने गुरुवार को कुशेश्वरनाथ महादेव की पूजा अर्चना की। पूजा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि बहुत जल्द मिथिला के प्रसिद्ध तीर्थस्थलों के जीर्णोद्धार के लिए योजना बनाई जाएगी। इसके अलावा कुशेश्वरस्थान पक्षी विहार का विकास किया जाएगा ताकि प्रवासी पक्षियों का आना शुरू हो सके।

विधायक की पहल से आज से खोला गया मंदिर
वहीं लॉक डाउन के कारण बंद पड़े बाबा मंदिर को लेकर मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि मंत्री बनने से पूर्व चुनाव जीतने के बाद पूजा अर्चना के लिए यहां आए थे, उसी दौरान यह जानकारी मिली है। स्थानीय विधायक की पहल से आज से मंदिर को खोला गया है। वहीं पूजा अर्चना के बाद जदयू विधायक शशिभूषण हजारी एवं एनडीए कार्यकर्ताओं ने मंत्री का पाग, चादर, फूल-माला से भव्य स्वागत किया। मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय राय, मणिकांत झा, बमबम झा, संजय सिंह, धर्मेंद्र झा, भैरव झा, श्रवण कमती, राम शरण यादव, रौशन राय आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें