पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लदनियां का मामला:जमीन को लेकर छोटे भाई राजीव से था संजय का विवाद, भाई व उसकी पत्नी को मारी गोली, मौत

लदनियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला के बड़े भाई ने दिया आवेदन, मां-बाप और भाई गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के लछमिनिया पंचायत स्थित गोदाम टोल में गुरुवार की देर रात व्यवसायी राजीव साह व नियोजित शिक्षिका रेणु कुमारी की हत्या गोली मारकर कर दी गई। राजीव साह की मौत घटनास्थल पर तो रेणु की मौत पीएचसी पहुंचने के दौरान हो गई। महिला के बड़े भाई पिपराही गांव निवासी मनोज कुमार साह को रात लगभग एक बजे घटना की सूचना मिली। मनोज स्थानीय मुखिया के साथ स्वयं बहन के ससुराल के लिए निकल पड़ा। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह स्थल पर पहुंचे। इस समय शिक्षिका रेणु की सांस चल रही थी।

पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए पीएचसी भेजा। जहां चिकित्सकों ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने दोहरे हत्याकांड के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। भाई ने आवेदन में कहा कि बहनोई के बड़े भाई, पिता, सास ने मिलकर देर रात सोए हुए अवस्था में दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह जमीन व घरेलू विवाद है। ससुर छेदी साह, सास वीणा देवी व भैंसुर संजय साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नियोजित शिक्षिका थी रेणु कुमारी, राजीव करते थे व्यापार, रात एक बजे हुई घटना

चार बच्चे हो गए अनाथ
उधर उक्त दोहरी हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों की माने तो मृतका रेणु कुमारी गर्भवती थी। उन लोगों ने कहा कि उसके चार बच्चे है जिसमें तीन पुत्री में क्रमशः मिनाक्षी, वर्षा, अंशु कुमारी व चार वर्षीय पुत्र अमन कुमार शामिल है। जिस सभी बच्चे को तत्काल पिपराही स्थित ननिहाल में रखा गया है। घटना को ले पूरे क्षेत्रों में मातम छा गया है। लोग तरह तरह की बात करते हुए देखे जातें है।

फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी : एएसपी

उधर इस घटना को लेकर थाने पहुंचे एएसपी शौर्य कुमार सुमन व इंस्पेक्टर प्रवीण झा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जमीन विवाद को लेकर हुई हत्याकांड के मुख्य तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। और मामले की अनुसंधान के बाद तथ्य सामने आने पर और गिरफ्तारी किया जाएगा। फरार चल रही एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह पुलिस एएसआई राजकेशर सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए मधुबनी भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser