हादसा / कैश वैन व ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के तीन बच्चे और ऑटो चालक की मौत, दंपती गंभीर

X

  • सिरकहिया धांगडटोली के समीप हुई घटना, बहन की शादी की शॉपिंग कर परिवार के साथ लौट रहे थे रवि

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

लौरिया. बेतिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच-727 सिरकहिया धांगडटोली के समीप सोमवार को कैश वैन व ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों के अलावे ऑटो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिसमें बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना के रायबारी महुअवा निवासी रवि कुमार श्रीवास्तव के तीन बच्चे व ऑटो चालक दीपक शर्मा के नाम शामिल  है। हादसे में रवि व उसकी पत्नी पम्मी कुमारी जख्मी है। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद कैश वैन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे लौरिया थानाध्यक्ष रणवीर कुमार भट्‌ट ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि जख्मी रवि व पम्मी कुमारी को जीएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि रवि अपनी चचेरी बहन की शादी के लिए लौरिया से खरीदारी कर ऑटो से अपने घर लौट रहे थे। तभी बगहा की ओर तेज रफ्तार से आ रहे कैश वैन से ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें रवि के तीन बच्चे व टेंपू चालक की मौत हो गई। 

देर शाम तक लगा रहा जाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बेतिया-बगहा मुख्य सड़क जाम कर दिया। घटनास्थल पर जख्मी हालत में बेसुध पड़ी पम्मी अपने बच्चों को देखकर संवेदनहीन हो गई थी। खबर लिखे जाने तक जाम को समाप्त कराने के लिए स्थानीय प्रशासन प्रयास करती रही, लेकिन जाम समाप्त नहीं हो सका। मौके पर पहुंचे नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे व इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण मानने को तैयार नहीं है।

रायबारी महुअवा में आज आनी थी चचेरी बहन की बारात

बताया जाता है कि चौतरवा थाना के रायबारी महुअवा निवासी रवि कुमार श्रीवास्तव सोमवार को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ खरीदारी करने के लिए लौरिया आए थे। घर में कथा-मटकोर की तैयारी चल रही थी। आज यानि मंगलवार को रवि की चचेरी बहन की बरात आने वाली है। लौरिया से खरीदारी कर टेंपू से रवि अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था। जैसे ही टेंपू बेतिया-बगहा मुख्य मार्ग सिरकहिया धांगडटोली के समीप पहुंचा, विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रहे कैश वैन से ऑटो टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान रवि के छह वर्षीय पुत्र कृष, डेढ़ वर्षीय पुत्र लक्ष्य व 3 वर्षीय पुत्री रितिका व टेंपू चालक दीपक शर्मा की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद कैश वैन चालक गाडी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे लौरिया थानेदार ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जीएमसीएच भेज दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना