पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लौरिया में आयोजन:जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई, तैल चित्र पर पुष्प अर्पित की

लौरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्पूरी ठाकुर जन-जन के नायक थे : विजय यादव

प्रखंड लौरिया में कर्पूरी जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर लोगों ने उन्हें नमन किया। कार्यक्रम में उपस्थित राजद के वरीय नेता शंभु तिवारी ने कहा की गरीब लाचार असहायों के नेता कर्पूरी ठाकुर के बताए गए मार्ग पर चलना ही जयंती का मुख्य उद्देश्य है, हमें राजद के सच्चे सिपाही होने के नाते हमें उनके आदर्श को अपना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कर्पूरी ठाकुर के आदर्शों पर चलकर गरीब लाचार असहायों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष विजय यादव ने किया और उन्होंने कहा कि कर्पूरी जी जन जन के नायक थे। वे हर हमेशा गरीबों के लिए लड़ते रहे है।

कार्यक्रम को प्रभु प्रसाद यादव ,रंभु यादव, मुंशी ठाकुर, विजय यादव, मुलायम यादव आदि कार्यकर्ताओं ने संबोधित करते हुए कर्पूरी के जीवन पर प्रकाश डाला और कहा कि कर्पूरी ठाकुर पूरे देशवासियों के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं। उन्होंने युवाओं से उनके बताये मार्गों पर चलने का संकल्प लेने का अनुरोध भी किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें