पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:छठे नॉकआउट लीग मैच में रिक्की-11 ने एमएसवाईसी को 38 रनों से हराया

मधवापुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेहतर प्रदर्शन करने वाले कुणाल को दिया गया मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

एमपीएल टी-20 के छठे नॉकआउट लीग मैच में शनिवार को रिक्की इलेवन ने एमएसवाईसी दुर्गापट्टी को 38 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल खेलने का मार्ग प्रशस्त कर लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब टीम के कुणाल ने अपने नाम कर लिया। उन्होंने 45 रन बनाए। टॉस जीतकर रिक्की-11 के कप्तान रिक्की सिंह ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 10 विकेट खोकर 121 रन बनाकर 122 रन का बड़ा लक्ष्य प्रतिद्वंदी टीम के सामने दिया।

इसमें कुणाल ने 45, मौसिन खान ने16, आदित्य ने 12 और आर्यन ने 11 रन बनाए। जबकि इसी टीम के हर्ष और शेखर ने गेंदबाजी करते हुए 3-3 और नीरज ने दो व रिपुंजय ने एक विकेट लिया। वहीं एमएसवाईसी दुर्गापट्टी के खिलाड़ी 16.4 ओवर में सिर्फ 83 रनों पर सिमट गए।

इसमें अरुण ने 17, सत्यम ने 13, मुकुल ने 11 और सौरभ ने 9 रन बनाए। जबकि इसी टीम के मनीष ठाकुर ने गेंदबाजी करते हुए 4, आकाश राज ने 3 और कृषि ने 2 विकेट लिया। जीत के बाद दुर्गापट्टी के कप्तान सतेंद्र ठाकुर ने रिक्की सिंह सहित उस टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser