पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हथियार के साथ लूट मामले के 2 अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक।
  • एक देसी कट्‌टा, दो जिंदा कारतूस, 32 हजार रुपए व दो बाइक भी जब्त, शुक्रवार को हुई थी लूट

भर्राही ओपी क्षेत्र के माणिकपुर तथा राजपुर के बीच शुक्रवार को सीएसपी संचालक से हुई 2.92 लाख रुपए लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही 32 हजार रुपए के साथ एक देसी कट्‌टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस द्वारा घटना के दौरान उपयोग में लाई गई दो बाइक समेत एक मोबाइल भी जब्त किया है। उक्त आशय की जानकारी रविवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी योगेंद्र कुमार ने दी। एसपी ने बताया कि भर्राही थाना क्षेत्र के धुरगांव वार्ड संख्या-दो निवासी सीएसपी संचालक महेश कुमार से अपराधियों ने हथियार के बल पर 292500 रुपए लूट लिया था। घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित के आवेदन पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई। सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। छापेमारी के दौरान शनिवार को पुलिस ने बेलाड़ी ओपी निवासी धीरेंद्र प्रसाद यादव के पुत्र रुपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से लूट के 20 हजार रुपए भी बरामद किए गए। रुपेश की निशानदेही पर गिदराही निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 12 हजार रुपए नकद, एक देसी लोडेड कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। साथ ही बिना नंबर की टीवीएस तथा अस्पष्ट नंबर की पैशन प्रो बाइक भी बरामद की गई है। घटना में शामिल मुख्य अपराधी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

गिरे मोबाइल से मिला अपराधियों का सुराग
घटना के दौरान एक अपराधी का मोबाइल मौके पर ही गिर गया था। पुलिस मोबाइल जब्त कर वैज्ञानिक तरीके से इस पर अनुसंधान शुरू ही किया था कि अपराधी के घर से उसकी पत्नी का फोन मोबाइल पर आया। कॉल का जवाब देते हुए भर्राही ओपी प्रभारी रुदल कुमार ने कहा कि वे चालक हैं और यह मोबाइल उसे रोड पर गिरा मिला है। अगर आप अपना नाम व पता बताएंगी तो मोबाइल आपके घर तक पहुंचा दूंगा। कुमार की बात पर यकीन उसने घर का पता बता दिया। पता मिलते ही पुलिस उसके घर पर पहुंचकर छापेमारी की और मौके पर ही अपराधी रुपेश को दबोच लिया। नारायण यादव भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser