पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध:छापेमारी में 29 लीटर शराब बरामद, सुखासन चकला और रामपट्टी में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, दो के विरुद्ध केस

मधेपुरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चकला और सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रामपट्टी में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 29 लीटर शराब बरामद किया। उक्त आशय की जानकारी जारी विज्ञप्ति में उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने दी। श्री प्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की सुखासन तथा रामपट्‌टी में तस्करों द्वारा शराब की बिक्री की जा रही है।

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग की टीम को भेजा गया। इस दौरान सुखासन चकला से छह लीटर शराब बरामद किया गया। शराब तस्कर बिजेंद्र राम उर्फ बिजली राम पर केस दर्ज कर दिया गया है। वहीं, रामपट्टी में छापेमारी कर पुलिस ने 23 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। शराब तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। छापेमारी टीम में इंस्पेक्टर भिखारी कुमार, दारोगा प्रभूनाथ सिंह, नीतीश कुमार, प्रियंका कुमारी समेत अन्य होमगार्ड के जवान शामिल थे।

6 लीटर महुआ शराब बरामद
आलमनगर | डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर गठित एफएसटी ने 6 लीटर महुआ शराब बरामद किया। एफएसटी टीम ने शामिल सीओ सिन्हा अभय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर भगवतपुर टोला के राजकुमार सहनी के घर के पास से एक गैलन में करीब छह लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया।

हालांकि अन्य कई जगह भी छापेमारी करने की बात कही जा रही है, लेकिन अन्य जगह सफलता हासिल नहीं हुई। टीम में सीओ के साथ थानाध्यक्ष उदय कुमार, एसआई रविंद्र कुमार राय, एएसआई बुचो साह व अन्य शामिल थे। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि सीओ के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...