पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेहाल हत्याकांड:3 अपराधी गिरफ्तार, ग्वालपाड़ा थाने के पीरनगर गांव में दो अप्रैल की रात हुई थी हत्या

मधेपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीरनगर गांव में दो अप्रैल की रात में 20 वर्षीय युवक मो. नेहाल आलम की गला काट कर हत्या मामले में पुलिस ने उद्भेदन करने का दावा किया है। तीन हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने का दावा पुलिस अधीक्षक योगेंद्र प्रसाद ने किया है। इसके साथ ही हत्याकांड में प्रयुक्त दो मोबाइल की बरामदगी की भी बात कही गई।

अपराधियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है। लेकिन इसके बावजूद कई अनसुलझे सवाल का जवाब अभी नहीं मिल पाया है। लिहाजा मृतक के परिजनों और ग्रामीणों में अभी भी असंतोष है और वे आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस मिसिंग लिंक को जोड़ क्यों नहीं रही है।

सवाल यह भी उठ रहा है कि जब तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया तो हत्या में प्रयुक्त तेज हथियार की बरामदगी भी नहीं बताई जा रही है। पुलिस यह भी स्पष्ट नहीं कर रही है कि जो दो मोबाइल बरामद हुई , वह किसकी है।

मृतक नेहाल को फोन कर बुलाया गया था और फिर हत्या कर उसकी मोबाइल भी ले ली गई थी। कथित हत्यारों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया तो फिर मृतक का भी मोबाइल बरामद होना चाहिए था। पुलिस तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि इन तीनों में दो हत्या करने वाले और एक वह है, जिसने मोबाइल पर फोन कर मो. नेहाल काे बुलवाया था। नेहाल की मां के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध ग्वालपाड़ा थाना में केस दर्ज किया गया था। मोबाइल के सीडीआर और लोकेशन के आधार पर सोमवार की रात को पीरनगर निवासी मो. जमाल, मो. शाहबुद्दीन और मो. कामरान को हिरासत में ले लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें