पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:गोलीकांड में जख्मी के बयान पर 8 नामजद व अन्य अज्ञात पर केस

बैजनाथपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाय दुकान पर मुखिया प्रतिनिधि सुबोध यादव को मारी थी गोली

बैजनाथपुर ओपी गेट के सामने शुक्रवार को चाय दुकान पर चाय पी रहे गम्हरिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुबोध यादव के उपर बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और मौके से भागने में सफल रहे। गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी सुबोध यादव को बैजनाथपुर ओपी पुलिस द्वारा सहरसा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उपचार किया जा रहा है।

उक्त मामले में बैजनाथपुर ओपी पुलिस ने जख्मी सुबोध यादव के फर्द बयान पर शनिवार को 8 नामजद व अन्य अज्ञात के उपर सौरबाजार थाना काण्ड संख्या 354/20 दर्ज कर मामले की तहकीकात में जूट गये है। कुछ लोगों द्वारा वर्ष-2017 में मनरेगा योजना से हो रहे सड़क निर्माण के दौरान गम्हरिया निवासी मो. कारी व विकास यादव की हत्या मामले से जुड़े होने की बातें कही जा रही है।

हालांकि घटना का कारण फिलहाल अस्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस सभी बिन्दु पर जांच कर रही है। इससे तीन दिन पूर्व 9 सितंबर को सपहा- बरदाहा नहर पर सहरसा वार्ड नं-16 निवासी ओटो चालक को दिनदहाड़े दो अपराधियों ने गोली मारकर फरार हो गया। जिससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र में अपराधी किस तरह बेलगाम हो चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें