पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तिलावे नदी में डूबने से एक युवक की मौत

घैलाढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों को दी जाएगी सहायता राशि : सीओ

परमानंदपुर ओपी क्षेत्र के तिलावे नदी के बलुआहा पुल समीप एक 22 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परमानंदपुर ओपी प्रभारी झोंटी राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान परमानपुर ओपी क्षेत्र के परमानपुर गांव के वार्ड नंबर-13 निवासी बबलू तांती के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय बबलू तांती मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे घर से गायब हो गया। 10 बजे पता चला कि बलुआहा पुल के पास पानी में डूब गया। परिजनों ने बताया कि युवक मंद बुद्धि का था। ओपी प्रभारी झोंटी राम ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। अंचलाधिकारी चंदन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा से मिलने वाले सहायता राशि मृतक के परिजन को मुहैया कराई जाएगी।

पोखर में डूबने से तीस वर्षीय युवक की हुई मौत
बिहारीगंज|
रामबाग पोखर में एक 30 वर्षीय युवक के डूबने से मौत हाे गई। मृतक देवानंद राम उदाकिशुनगंज प्रखंड के मधुबन पंचायत अंतर्गत वार्ड-पांच का निवासी था। उक्त व्यक्ति आए दिन बाजार में घूमते रहता था। कोई कुछ देता था तो वह खाकर अपना पेट भरता था। लेकिन मंगलवार की सुबह किसी ने पोखर में उसकी लाश को देखी, तो इसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें