पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:पिता की दवा लेकर आ रहे युवक की गोली मार हत्या

मधेपुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आलमनगर अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजन।
  • बारुण कपसिया बहियार में हुई घटना

बेगूसराय से पिता के लिए दवा खरीदकर वापस लौटने के क्रम में रतवारा ओपी क्षेत्र के रतवारा बाजार वार्ड- 11 निवासी 28 वर्षीय कुंदन शर्मा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार को खगड़िया-मधेपुरा सीमा क्षेत्र के बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण कपसिया बहियार में घटी। युवक अर्जुन शर्मा का छोटा पुत्र था। उसके साथ आ रहे रिश्ते का भतीजा सुनील शर्मा ने बताया कि अपने पिताजी की दवा लेने के लिए दोनों चाचा-भतीजा एक बाइक पर सवार होकर बुधवार को बेगूसराय गए थे। शाम हो जाने के कारण वे लोग बुधवार को लालपुर गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रात को ठहर गए। गुरुवार की सुबह पांच बजे ही वे लोग अपने घर के लिए निकल गए।  सुबह 9 बजे बेलदौर थाना के इदमादी में एक रिश्तेदार के घर चले गए। खाना खाकर 10 बजे घर के लिए निकले। 10:30 बजे बैलदौर थाना क्षेत्र के बारुण और मधेपुरा  जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के कपसिया गांव के बीच मक्के की खेत में छिपे चार अपराधी हथियार के साथ आ धमके और गोली चला दी। गोली बाइक बैठे कुंदन शर्मा को लगी। इस बीच उनलोगों ने किसी तरह अपने घर वालों को घटना की सूचना दी। घायल अवस्था में कुंदन शर्मा को बाइक से रतवारा लाया गया। वहां आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। लेकन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेलदाैर में दर्ज होगा केस 
थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि घटनास्थल बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण कपसया बहियार में होने की वजह से मुकदमा वहीं दर्ज कराया जाएगा। शव आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजन के द्वारा लाया गया, इसलिए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें