पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मधेपुरा में दिनदहाड़े 3.64 लाख की लूट:कटिहार से सिहेंश्वर जा रहे थे 3 व्यवसायी, 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर रोका और कैश लूट लिए; विरोध करने पर जमकर पीटा

मधेपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
न्याय की गुहार लगाने थाना पहुंचे तीनों व्यवसायी। - Dainik Bhaskar
न्याय की गुहार लगाने थाना पहुंचे तीनों व्यवसायी।

मधेपुरा में मवेशी व्यवसायियों से अपराधियों ने हथियार के बल पर 3.64 लाख पए लूट लिए। विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यवसायी को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुढ़ावे गांव की है। बुधवार सुबह कटिहार से तीनों व्यवसायी सिंहेश्वर हाट जा रहे थे, इसी दौरान आधा दर्जन अपराधियों ने पिकअप को ओवरटेक कर रुकवाया और तीनों से लूटपाट की।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती करवाया। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि वे तीनों एक पिकअप वैन पर मवेशियों को लाद कर सिंहेश्वर हाट आ रहे थे। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने पिकअप को ओवरटेक कर रुकवा लिया। इसके बाद उन लोगों ने मवेशी व्यापारियों से हथियार की नोंक पर लूटपाट करना चाहा। मना करने पर एक अपराधी ने मो. इस्माइल से 1. 55 लाख, मो. एनुल से 1.03 लाख और मो. अफशर से 1.06 लाख रुपए लूट लिया। पीड़ित व्यवसायियों ने पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

खबरें और भी हैं...