कार्रवाई:कंचन के दोस्त पर हत्या का आरोप भाई ने दर्ज कराया केस, छानबीन

मधेपुराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर अस्पताल के सिक्युरिटी गार्ड की फंदे से झूलती मिली थी लाश

सदर अस्पताल में कार्यरत सिक्युरिटी गार्ड कंचन कुमारी की मौत मामले में उसके भाई ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दिए गए आवेदन में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रतनपट्टी निवासी पंकज कुमार ने कहा कि उनकी बहन सीएम साइंस कॉलेज के बगल स्थित एक लॉज के कमरे में भाड़ा पर रहती थी। यह कमरा उसे झिटकिया निवासी मौसम कुमार ने दिलाया था। मौसम चोरी-छिपे उसके गांव रतनपट्टी भी आता-जाता था। इतना ही, नहीं वह 26 मई को हुई उसकी शादी में भी स्काॅर्पियो लेकर बारात गया था।
उन्हांेने कहा कि मौसम ही उसकी बहन की हत्या कर उसके शव को लटका दिया। पंकज के आवेदन पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आवेदन के आलोक में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
भेद खुलने के डर से तो नहीं दिया घटना को अंजाम
इधर, सूत्रों की माने तो कंचन के सामने मो. मौसम ने खुद को मौसम कुमार के रूप में पेश किया था। वह शादीशुदा और बाल-बच्चेदार भी है। मौसम ने कंचन से बताया था कि वह अविवाहित है। इस कारण से ही मौसम अपने दोस्तों से भी कहता था कि वह कंचन से प्रेम करता है। उसी से शादी भी करेगा।
संभव है कि भाई की शादी के बाद कंचन, मौसम से अपनी शादी की बात करना चाहती हो। इससे मौसम के शादीशुदा होने की पोल खुल जाती। इसलिए मौसम ने शुक्रवार की रात को अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया हो।
सूत्रों की माने तो घटना के बाद से मौसम भी छिप कर रह रहा है। जबकि उसके घर के लोग भी इस बात से वाकिफ हो गए हैं कि मौसम का चक्कर, सिक्युरिटी गार्ड कंचन से चल रहा था।

खबरें और भी हैं...