मधेपुरा में व्यवसायी की हत्या:लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, 4 दिनों में लूट की 5वीं वारदात; 2 की हत्या

मधेपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव के पास जुटी लोगों की भीड़।

मधेपुरा में 4 दिनों के भीतर अलग-अलग जगहों पर 5 लूट की वारदात हुई। इसमें लूटपाट के क्रम में दो लोगों की अपराधियों ने हत्या भी कर दी। ताजा ताजा मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर के नजदीक NH-107 की है। जहां मंगलवार की रात एक किराना व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। व्यवसायी का नाम सुनील कुमार केशरी है। वो सहरसा जिला के बसनाही थाना क्षेत्र के बरसम का रहने वाला है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, पूर्णिया जिला के गुलाबबाग से पिकअप से किराना समान लेकर अपने गांव बसनाही जा रहा था। इसी बीच रात करीब 11 से 12 बजे के बीच व्यवसायी का पिकअप मुरलीगंज से आगे जितापुर के आस-पास पहुंचा तो एक चारपहिया गाड़ी ओवरटेक कर आगे से पिकअप को रोक दिया। जिसपर 5 अपराधी सवार थे। अपराधियों ने पिकअप को रोक कर लूटपाट की कोशिश की ।इसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी। इससे सुनील की मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलते हीं मुरलीगंज पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर वाहन समेत चार अपराधियों को किया गिरफ्तार कर लिया। एक अपराधी भागने में सफल रहा। इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि अन्य अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। बता दें कि 14 नवम्बर को मुरलीगंज में खाद व्यवसायी को गोली मारी गई थी। इसमें वे बाल-बाल बचे। वहीं 15 नवम्बर की सुबह में सिंहेस्वर में एक गल्ला व्यवसायी को लूटा गया। वही इसी दिन दोपहर बाद सदर थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनांस कंपनी के कलेक्शन एजेंट की हत्या कर दी गई थी।