पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कसा शिकंजा:2.92 लाख की लूट मामले में केस दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएसपी संचालक से शुक्रवार की शाम हुई थी लूटपाट
  • घटनास्थल पर गिरे मोबाइल से पुलिस को मिली मदद

भर्राही ओपी क्षेत्र के माणिकपुर व राजपुर के बीच शुक्रवार की शाम सीएसपी संचालक से हुई 2.92 लाख रुपए लूट के मामले में पीड़ित सीएसपी संचालक के आवेदन पर सदर थाने में एक नामजद समेत तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आवेदन के आलोक में दर्ज प्राथमिकी में भर्राही आेपी क्षेत्र के धुरगंाव वार्ड संख्या-दो निवासी सीएसपी संचालक विन्देश्वरी प्रसाद यादव के पुत्र महेश कुमार ने कहा है कि वे अपने आवास पर सीएसपी का संचालन करते हैं। शुक्रवार को वे जिला मुख्यालय के एडीबी बैंक से दो लाख 92 हजार पांच सौ रुपए की निकासी कर अपने साथी अनमोल यादव के साथ घर जा रहे थे। रुपए से भरा बैग कंधे पर टंगा था। जैसे ही वह माणिकपुर और राजपुर के बीच पहुंचे कि पीछे से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों में से एक बाइक पर सवार दो अपराधी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वे सड़क पर गिर गए। दूसरे बाइक पर सवार अपराधी ने उन्हें दबोच लिया आैर बैग से रुपए छीनने लगा। प्रतिकार के दौरान अपराधी थ्री-नट से मारने लगा और रुपए से भरा बैग लेकर राजपुर की ओर फरार हो गए। इस दौरान एक अपराधी का माेबाइल और बाइक का सीट कवर गिर गया। रुपए छीनने के दौरान उसने धुरगंाव वार्ड संख्या-5 निवासी एक अपराधी ओमप्रकाश यादव के पुत्र नीतीश कुमार को पहचान लिया, जबकि तीन अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई। इसकी सूचना भर्राही थाने को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी रुदल कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

छापेमारी कर रही है भर्राही पुलिस
सूत्राें की माने तो पुलिस शुक्रवार की देर रात तक छापेमारी कर घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए अपराधी में धुरगंाव निवासी नीतीश भी शामिल है। नीतीश बाइक व रुपए लूट गिरोह का सदस्य है। इसके गैंग में कई अन्य अपराधी भी काम कर रहा है। सूत्रों का मानना है कि अपराधियों के पास कारतूस नहीं था। लिहाजा गोली चलाने के बजाय थ्री-नट से ही पीटकर रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस गैंग में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। ज्ञात हो कि जिले में आए दिन हो रही लूट की हत्या की घटना से लोगों मंे आक्रोश है। जिले के किसी न किसी क्षेत्र मंे इस तरह की घटना होते रहती है।

बाइक लूट में शामिल आरोपी गिरफ्तार
ग्वालपाड़ा |
थाना क्षेत्र के झंझरी निवासी मो. गूलाय गौस ने गांव के सन्नी कुमार उर्फ सन्नी देवल व कैलाश पोद्दार पर बाइक लूटने का आरोप लगाते हुए ग्वालपाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। मो. गूलाय गौस ने आरोप लगाया कि शुक्रवार की शाम लगभग 6.30 बजे वो उदाकिशुनगंज से घर आ रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही रामपुर बासा में अफरोज के बांस बिट्टा के नजदीक पहुंचे कि झंझरी गांव के ही सन्नी कुमार उर्फ सन्नी देओल व कैलाश पोद्दार पूर्व से खड़े थे। नजदीक आने पर रुकने का इशारा किया। ग्रामीण समझ कर जैसे गाड़ी रोके कि दोनों तरफ से दोनों ने मिलकर कनपटी पर हथियार सटा कर बाइक लूट ली। दूसरी अोर, घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने पुलिस बल के साथ बाइक लूटकांड के आराेपी झंझरी निवासी कैलाश पोद्दार को शुक्रवार की रात झंझरी से ही गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। विदित हो कि क्षेत्र में बाइक लूट की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser