सीओ को आवेदन देकर मदद की लगाई गुहार:मवेशी घर में लगी आग, एक लाख का हुआ नुकसान, मकान मालिक झुलसे

मधेपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अगलगी में झुलसे मनोज चौधरी। - Dainik Bhaskar
अगलगी में झुलसे मनोज चौधरी।

मधेपुर थाना क्षेत्र के कुरसों गांव में दीपावली की रात एक मवेशी घर में आग लग गई। घटना में एक मवेशी की मौत झुलसने से हो गई तथा एक मवेशी गंभीर रूप से झुलस गया है। वहीं, मवेशियों को बचाने के क्रम में गृहस्वामी मनोज चौधरी भी झुलस गए जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घर के एक भाग में रखा पशुचारा सहित गृहस्थी का अन्य सामान जल गया। आग लगने का कारण पटाखों की चिंगारी का सुलगना बताया जाता है। ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद चापाकल की पानी से आग पर काबू पाया।

अगलगी में एक लाख रुपए की परिसंपत्तियों का नुकसान होना बताया जाता है। सीओ पंकज कुमार सिंह शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे और क्षति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जख्मी गाय का समुचित इलाज करने तथा मरने वाली गाय का पोस्टमार्टम कर रिपोर्ट देने का निर्देश पशु चिकित्सा पदाधिकारी को दिया गया है। सीओ ने बताया कि पीड़ित परिवार को शीघ्र ही सरकारी सहायता उपलब्ध करवा दी जाएगी।

वहीं, दूसरी ओर भेजा थाना क्षेत्र के योगिया गांव में भी अगलगी की घटना हुई। यहां मो. वसीर खां का घर जल गया। इस घटना में हौंडा पंपसेट, अनाज, कपड़ा, बर्तन जलकर राख हो गया। पीड़ित ने बताया कि लगभग दो लाख की परिसंपत्ति की क्षति हुई है। उन्होंने सीओ को आवेदन देकर सहायता की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...