पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:चंद्रशेखर: हत्या, लूट व डकैती के मामलों से थर्राया हुआ है मधेपुरा, अपराधी तीन लोगाें को गोली मारे और जिले की पुलिस सोती रही

मधेपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में मौजूद विधायक।

हत्या, लूट व डकैती के मामलों से जिला थर्राया हुआ है। अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि जिस प्रखंड में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की कुछ दिनों पहले हत्या हुई, वहां एक बार फिर तीन लोगों पर गोली बरसती है। जिसमें दो लोगों की मौत हो जाती है। एक जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। उक्त बातें राजद के सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि खास बात यह है कि एक ही अपराधी द्वारा घूम-घूम कर छह किलोमीटर के दायरे में तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गईं और पुलिस सोती रही। इस तरह की घटना संभवतः पूरे भारत में इकलौती होगी। अगर मुख्यमंत्री से कामकाज नहीं संभल रहा है, तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। वह लोगों को ठगना बंद करें।

उन्होंने कहा कि उदाकिशुनगंज एवं मधेपुरा अनुमंडल में दर्जनों राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। सुशासन के नाम पर लूट तंत्र जारी है। अपराधियों को खुली छूट मिली हुई है। ऐसे में महांगठबंधन परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहा है। विधायक ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट ने बिहार में अपराध का सच सबके सामने ला दिया है।

ब्यूरो ने वर्ष 2018 के लिए जारी अपनी रिपोर्ट में देशभर के 19 मेट्रोपॉलिटन शहरों में होने वाली हत्याओं में पटना को पहले स्थान पर रखा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें