मधेपुरा में उपमुखिया पति पर फायरिंग:घर के बाहर बैठे थे उपमुखिया, 3 को लगी गोली, 1 की मौत, 2 घायल

मधेपुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल के साथ परिजन।

मधेपुरा सदर अनुमंडल के बेलो चामगढ़ में दरवाजे पर बैठे उपमुखिया पति और उसके समर्थकों पर गोलीबारी हुई है। शनिवार की शाम बाइक से आए अपराधियों ने उपमुखिया पति और उसके समर्थकों पर फायरिंग। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं। मामला मुरलीगंज थाना इलाके के चामगढ़ चौक के पास का है।

उपमुखिया पति भी घायल

चुनावी माहौल में उपमुखिया पति गौतम यादव रामगढ़ चौक पर अपने समर्थक मोहम्मद रहमान के दरवाजे पर बैठा हुआ था। तभी अचानक बाइक पर सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान मोहम्मद रहमान के सर में गोली लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उपमुखिया पति गौतम यादव और एक अन्य समर्थक मो इदरीस गंभीर रूप से घायल हो गए।

चुनावी रंजिश को लेकर वारदात की आशंका

वहीं, शनिवार की शाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची मुरलीगंज थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के कारणों का फिलहाल स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। लेकिन, स्थानीय लोगों के अनुसार चुनावी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है । दोनों घायलों को इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों घायलों का बयान दर्ज कराया जा रहा है । अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम भी गठित की गई है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।