पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:जांच के दौरान पुलिस ने 18 लोगों से 900 रुपये वसूला जुर्माना

मधेपुरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना मास्क के घूम रहे थे, सदर पुलिस ने की कार्रवाई

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पुलिस भले ही लाख उपाय कर ले लेकिन हालात यह है कि 40 प्रतिशत शहरवासी अभी भी मास्क पहनने को तैयार ही नहीं हैं। यही कारण है कि हर दिन किसी न किसी मोहल्ले में रह रहे लाेगोंं को कोरोना वायरस अपना अपनी चपेट में ले रहा है। एसपी संजय कुमार के निर्देश पर सदर पुलिस द्वारा लगातार मास्क को लेकर जांच अभियान चला रही है। इसी अभियान के दौरान सोमवार को सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर बिना मास्क के घूम रहे 18 लोगांे से प्रति व्यक्ति 50 रुपए की दर से 900 रुपए  जुर्माना वसूला।

17 बाइक चालकों से वसूला ~17 हजार जुर्माना
मधेपुरा |
सदर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जारी वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार को पुलिस ने 17 वाहन चालकों से 17 हजार रुपए की वसूली की। एसपी संजय कुमार ने सख्त निर्देश जारी किया है कि बिना किसी काम के बेवजह घूम रहे बाइक चालकों पर शिकंजा कसते हुए उनकी बाइक जब्त करें और जुर्माना जमा करने के बाद उसे मुक्त करें। इसी आलोक में कर्पूरी चौक, सुभाष चौक, पूर्णिया गोला चौक पर वाहनों की जांच पुलिस ने की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें