कार्यक्रम / विवि और संबंधित कॉलेजों का नैक मूल्यांकन मेरा सपना: डॉ. एके राय

Evaluation of university and related colleges is my dream: Dr. AK Rai
X
Evaluation of university and related colleges is my dream: Dr. AK Rai

  • वीसी और प्रोवीसी के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर सम्मान समारोह आयोजित
  • कार्यक्रम के दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का रखा पूरा ख्याल

दैनिक भास्कर

May 25, 2020, 05:00 AM IST

मधेपुरा. बीएनएमयू के कुलपति डॉ. एके राय एवं प्रति कुलपति डॉ. फारुक अली के तीन वर्ष के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को टीपी कॉलेज में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि हमने बीएनएमयू को आगे बढ़ाने के लिए पूरी निष्ठा के साथ प्रयास किया।

हमें बहुत कुछ सफलता मिली। लेकिन कुछ काम अधूरे भी रह गए। अब सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों की यह जिम्मेदारी है कि वे अधूरे कार्यों को पूरा करें। समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग सहित केंद्र एवं राज्य सरकार के सभी निदेशों का शत प्रतिशत पालन किया गया।

कुलपति ने कहा कि उनका एक सपना है कि विश्वविद्यालय और टीपी काॅलेज, मधेपुरा एवं अन्य महाविद्यालयों का नैक से मूल्यांकन हो। सभी मिलकर इस कार्य को पूरा करें। यही उनके लिए सबसे बड़ा सम्मान होगा। 

सम्मानित होने से काम करने की इच्छा बलवती होती है

प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली ने कहा कि श्रम का सम्मान होना चाहिए। जब कोई अच्छे काम के लिए सम्मानित करता है, तो काम करने की इच्छा और भी बलवती होती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य डाॅ. केपी यादव ने की। संचालन महाविद्यालय निरीक्षक (विज्ञान) डाॅ. उदयकृष्ण ने किया।

इस अवसर पर पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. परमानंद यादव, सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष  डॉ. आरकेपी रमण, कुलसचिव डॉ. कपिलदेव प्रसाद, सिंडिकेट सदस्य डाॅ. जवाहर पासवान, पीआरओ डाॅ. सुधांशु शेखर, कुलपति के निजी सहायक शंभू नारायण यादव आदि उपस्थित थे। 

जनसंपर्क पदाधिकारी डाॅ. सुधांशु शेखर ने बताया कि 27 मई को नाॅर्थ कैम्पस में डाॅ. महावीर प्रसाद यादव पार्क का उद्घाटन और सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। 28 मई को विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम में कुलपति का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना