पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूर्नामेंट का समापन:फाइनल मुकाबला: महादेव फुटबॉल क्लब मठाही ने तिनकोनमा को हराया

मधेपुरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन, खिलाड़ी किए गए सम्मानित

सदर प्रखंड अंतर्गत मठाही के महादेव मंदिर मैदान में आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बुधवार को मां काली फुटबॉल क्लब तिनकोनमा और महादेव फुटबॉल क्लब मठाही के बीच खेला गया।

इसमें मठाही ने तीनकोनमा की टीम को 2-1 से हरा दिया। मैच समाप्ति के बाद समाजसेवी सह टूर्नामेंट के आयोजक रवेंद्र यादव ने विजेता टीम को कप के साथ 2100 रुपए और उप विजेता टीम को 1100 नकद पुरस्कार प्रदान किया। उन्होंने कहा कि हर इंसान के अंदर एक खिलाड़ी होना चाहिए और जीवन में एक खेल को जरूर अपनाना चाहिए। एक अच्छा खिलाड़ी अपने खेल के माध्यम से अपने परिवार व देश का नाम गौरवान्वित करता है। उन्होंने कहा कि अच्छा खिलाड़ी अपने खेल के प्रति दिलचस्पी, उत्सुकता और सीखने की चाह रखता है।

अच्छे खिलाड़ी को अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा होता है। टीमवर्क अच्छे खिलाड़ी का महान गुण होता है। उन्होंने कहा कि अगर आपके पास प्रतिभा और कुछ करने की लालसा, हौसला और अनुशासन है तो एक न एक दिन आप सफलता जरूर प्राप्त करते हैं। इस अवसर पर शुभनारायण यादव, मुसो यादव, मो. शमीद, मो. जहीर अब्बास, रंजन कुमार व टुनटुन कुमार सहित काफी संख्या में खेलप्रेमी भी मौजूद थे।

18 से चौसा में होगा महिला फुटबॉल मैच
चौसा | जनता हाईस्कूल चौसा के मैदान पर एक दिवसीय महिला फ्रेंडली फुटबॉल मैच का आयोजन 18 जनवरी को होगा। इसको लेकर डोर- टू- डोर जनसंपर्क अभियान शुरू दिया गया है। थानाध्यक्ष रविश रंजन, पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि मनोज राणा, मो. रफीक आलम, शिक्षक राजेश पासवान व इरफान आलम ने कहा कि 18 जनवरी को जनता हाईस्कूल के मैदान पर बिहार और झारखंड के बीज एक दिवसीय महिला फ्रेंडली फुटबॉल मैच का आयोजन किया जाएगा। इस मैच में खगड़िया और दुमका की महिला टीमें भी भाग लेंगी। आयोजन को सफल बनाने को लेकर जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser