पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बीएनएमयू के कुलसचिव के नाम दिया पत्र:आज से धरना-प्रदर्शन करेंगे अतिथि सहायक प्राध्यापक

मधेपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

10 माह के लंबित मानदेय भुगतान की मांग को लेकर बीएनएमयू के अतिथि प्राध्यापक सोमवार से यानी 14 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना- प्रदर्शन करने का निर्णय लिए हैं। संघ के संयोजक डॉ. राजीव जोशी ने बीएनएमयू के कुलसचिव के नाम एक पत्र प्रेषित किया है। जिसमें कहा गया है कि बीएमएमयू के अतिथि सहायक प्राध्यापक कई महीनों से लंबित मानदेय भुगतान की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक मानदेय भुगतान नहीं किया गया है।

विवि के अधिकारियों के आश्वासन वे लोग आजिज आकर अनिश्चितकालीन धरना- प्रदर्शन करने का निर्णय लिए हैं। उन्होंने बताया कि जब तक मानदेय भुगतान नहीं किया जाएगा तक तक धरना- प्रदर्शन जारी रहेगा। इसके बाद भी विवि प्रशासन अगर भुगतान नहीं करता है तो आगे आमरण अनशन और आत्मदाह तक भी करेंगे। वहीं संघ के डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह, डॉ. सुमंत राव, डॉ. एमएस रहमान उर्फ बबूल, डॉ. कौशल कुमार आदि ने कहा कि उच्च शिक्षा विभाग द्वारा तत्काल विगत चार माह का मानदेय दो माह पूर्व ही आया हुआ है। बावजूद इसके विश्वविद्यालय की लापरवाही के कारण मानदेय नहीं मिल पाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें