पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता अभियान:सरकार और व्यवस्था पूरी तरीके से फेल : संजीव

मधेपुरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम को लेकर युवा राजद की ओर से आदर्श पंचायत बालम गढ़िया में जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों से कोरोना गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गई और घरेलू उपाय से खुद को स्वस्थ रखने की जानकारी दी गई। युवा राजद के जिला प्रवक्ता संजीव कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में सरकार और व्यवस्था पूरी तरीके से फेल हो चुकी है।

इसका पुख्ता उपचार अभी तक उपलब्ध नहीं है। ऐसे में लोगों की सावधानी से ही इस जानलेवा बीमारी से बचा सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीति और नीयत साफ होती और उसके पास अगर इच्छाशक्ति एवं दूरदर्शिता होती तो आज प्रदेश और देश की स्थिति इतनी भयावह न होती। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव का एकमात्र विकल्प परहेज और घरेलू उपाय है। परहेज में सामाजिक दूरी, मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग, प्रतिदिन 7-8 बार साबुन से हाथ धोएं, अनावश्यक घर से न निकलें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें