पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:छठ मनाने आए होमगार्ड जवान को सोए अवस्था में मारी गाेली, रेफर

घैलाढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के बेलोखरी वार्ड-13 की घटना, जख्मी के बयान पर होगी रिपोर्ट

थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर पंचायत के बेलोखरी वार्ड-13 में अज्ञात अपराधियों ने एक होमगार्ड जवान को सोए अवस्था में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। वहां भी उनकी स्थिति नाजुक है। घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात की है। होमगार्ड जवान पटना में तैनात हैं। छठ पर्व को लेकर वे अपने गांव आए हुए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फिलहाल घटना के कारण और इसमें शामिल अपराधियों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया गया कि बेलोखरी वार्ड-13 निवासी 55 वर्षीय होमगार्ड जवान भूपेंद्र यादव उर्फ भूपो यादव छठ मनाने के लिए पटना से अपने घर आए हुए थे। इस क्रम में गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात को जब वे अपने घर में सोए हुए थे। इसी दाैरान अज्ञात अपराधियों ने जान मारने की नीयत से गोली चला दी, जो भूपेंद्र यादव की दाहिने आंख के पास लगते हुए गला होकर निकलते हुए हाथ में जाकर फंस गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन भी हल्ला करते हुए स्थल पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर लोगों ने देखा कि भूपेंद्र यादव खून से लथपथ थे। इसके बाद परिजन उन्हें तुरंत घैलाढ़ स्वास्थ्य केंद लेकर आए। जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

लेकिन स्थिति गंभीर रहने के कारण उन्हें डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी परिजनों ने घैलाढ़ पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि मामले में घायल व्यक्ति का फर्द बयान आने पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें