पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:मांगें पूरी करे सरकार नहीं तो होगा आंदोलन

आलमनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांख्यिकी स्वयं सेवकों की बैठक आयोजित

प्रखंड के आलमनगर पूर्वी पंचायत स्थित पुवारी टोला में सांख्यिकी स्वयंसेवक संघ के जिला उपाध्यक्ष अच्युत मिश्र के आवास पर सांख्यिकी स्वयं सेवकों की बैठक हुई। अध्यक्षता संघ के जिला उपाध्यक्ष अच्युत मिश्र ने किया। इस दौरान उपस्थित स्वयं सेवकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 12-13 में पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण किए सेवा काल की अवधि में बिहार सरकार द्वारा आवंटित सभी कार्यों को पूरी लगन और निष्ठा से ईमानदारी पूर्वक किया।

जिसमें फसल कटनी, छठी आर्थिक गणना, जन्म प्रमाण पत्र आदि कार्य शामिल है। इन सबके बावजूद बिना किसी कारण ही सरकार द्वारा मंत्रि परिषद की एक बैठक करवा कर सांख्यिकी स्वयंसेवकों के पैनल को निरस्त कर दिया गया। उस समय से आज तक हम लोग सड़क पर ही हैं। उच्च कोटि के दक्षतापूर्ण शिक्षित होने के बावजूद सरकार के अधीन कार्य कर रहे दूसरे विभाग के कर्मी, जिनसे परीक्षा भी नहीं ली गई, ऐसे लोगों का काम पर रख लिया गया।

सरकार के इस उदासीन रवैया से बिहार के सभी संघ के स्वयंसेवकों में काफी आक्रोश है। अगर सरकार हम लोगों को जल्द से जल्द रोजगार उपलब्ध नहीं करवाती है तो सभी सांख्यिकी स्वयंसेवक उग्र आंदोलन करने पर विवश हो जाएगा। बैठक के दौरान प्रखंड अध्यक्ष नीरज कुमार सुमन, उपाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह, संजय राय, संतोष ठाकुर, अक्षय कुमार, चंदन कुमार सहित अन्य भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें