पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:बीमारी से घबराने की बजाए समय पर अस्पताल जाकर इलाज कराएं : सीएस

मधेपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चित्रगुप्त भवन में महिला स्वास्थ्य मेले का किया गया आयोजन

शहर के चित्रगुप्त सामुदायिक भवन में एक दिवसीय महिला स्वास्थ्य मेला आयोजित किया गया। उद्घाटन सिविल सर्जन डाॅक्टर सुभाष चंद्र श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज जानकारी के अभाव में लोग बीमारी से भयभीत रहते हैं, जिसके कारण बीमारी को ठीक से नहीं बता पाते हैं। जो बाद में भयावह स्थिति उत्पन्न कर देती है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की शारीरिक कठिनाई महसूस हो तो तुरंत कुशल चिकित्सक के पास जाकर सलाह लें।

इससे धन व समय की बचत होगी। अब पहले से जिले में चिकित्सा व्यवस्था दुरुस्त हुई है। यही कारण है कि लोग अब सदर अस्पताल से लेकर एपीएचसी तक में इलाज के लिए जा रहे हैं। जिला संचारी रोग पदाधिकारी डॉक्टर बीके गुप्ता ने कहा कि महिला के स्वास्थ्य की जांच के लिए सभी पीएचसी में एएनएम व चिकित्सक जांच व उचित दवा का परामर्श दे रही हैं। ऐसे में बिना हिचक के निश्चित होकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जाए। वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिंहा ने कहा कि इस तरह का मेला नियमित रूप से लगना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें