पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अज्ञात अपराधी:मुंह में टेप चिपकाकर महिला के शरीर से उतरवा लिया जेवर

ग्वालपाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हथियार खरीदने को मांगी 5 लाख की रंगदारी

थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी पीडीएस डीलर शंभू सिंह के घर में रविवार की रात लगभग दो बजे जान-पहचान के अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया। हथियार के बल पर घर के लोगों के मुंह पर टेप साट दिया और महिलाओं के शरीर से जेवरात उतरवा लिए। इसी क्रम में अपराधियों ने सात मई तक पांच लाख रुपए रंगदारी देने की धमकी भी दी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी। घटना की शिकायत पुलिस से की गई है। आवेदन के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

पीड़ित डीलर शंभू सिंह ने बताया कि रविवार की रात लगभग दो बजे गांव के ही अभिषेक सिंह, बौआ सिंह व एक अन्य अज्ञात अपराधी घर के पीछे से दीवार फांदकर आंगन में घुसे और दरवाजा खोलने के लिए कहने लगे। शंभू सिंह ने जब दरवाजा नहीं खोले, तो अपराधी किवाड़ में धक्का देने लगे। इसके बाद उन्होंने डर से दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलते ही देखा कि तीनों अपराधी हथियार से लैस थे। उनलोगों ने उनके मुंह पर टेप चिपका दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें