पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थर्राया मधेपुरा:हत्या, लूट व डकैती के मामलों से थर्राया हुआ है मधेपुरा : चंद्रशेखर

मधेपुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हत्या, लूट व डकैती के मामलों से जिला थर्राया हुआ है। अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि जिस प्रखंड में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की कुछ दिनों पहले हत्या हुई, वहां एक बार फिर तीन लोगों पर गोली बरसती है। जिसमें दो लोगों की मौत हो जाती है। एक जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। उक्त बातें राजद के सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि खास बात यह है कि एक ही अपराधी द्वारा घूम-घूम कर छह किलोमीटर के दायरे में तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गईं और पुलिस सोती रही। इस तरह की घटना संभवतः पूरे भारत में इकलौती होगी। अगर मुख्यमंत्री से कामकाज नहीं संभल रहा है, तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। वह लोगों को ठगना बंद करें। उन्होंने कहा कि उदाकिशुनगंज एवं मधेपुरा अनुमंडल में दर्जनों राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। सुशासन के नाम पर लूट तंत्र जारी है। अपराधियों को खुली छूट मिली हुई है।

ऐसे में महांगठबंधन परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहा है। विधायक ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट ने बिहार में अपराध का सच सबके सामने ला दिया है। ब्यूरो ने वर्ष 2018 के लिए जारी अपनी रिपोर्ट में देशभर के 19 मेट्रोपॉलिटन शहरों में होने वाली हत्याओं में पटना को पहले स्थान पर रखा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें