मधेपुरा में पत्नी को पति ने पीट-पीटकर मार डाला:महिला के हैं दो छोटे-छोटे बच्चे, हत्या के बाद परिवार सहित पति हुआ फरार

मधेपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभी गांव वालों के पास हैं मृतका के दोनों छोटे-छोटे बच्चे। - Dainik Bhaskar
अभी गांव वालों के पास हैं मृतका के दोनों छोटे-छोटे बच्चे।

मधेपुरा सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत परमानपुर ओपी के घोपा गांव में पारिवारिक विवाद में एक पति ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद पति फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर छानबीन करने पहुंच गई है। मृतका के मायके वालों को भी खबर की गई है। उनके आने का बाद केस दर्ज किया जाएगा।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर छानबीन करने पहुंच गई है।
जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर छानबीन करने पहुंच गई है।

मृतका की पहचान 30 वर्षीया रीता देवी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रीता देवी का पति धर्मपाल यादव मंद बुद्धि है। शनिवार को किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। इसी क्रम में उसने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से रीता देवी की मौत हो गई। घटना के बाद वह फरार हो गया।

कानों-कान गांव वालों को घटना की जानकारी हुई तो स्थानीय पुलिस और उसके मायके वालों को सूचना दिया गया। घटना की सूचना पाकर परमानपुर ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मृतका का मायका सहरसा जिले के मुसहर्निया गांव बताया जा रहा है। जहां से उनके परिजनों के आने का इंतज़ार किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे परमानपुर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद परिवार वाले फरार हैं। मायके वाले का इंतज़ार किया जा रहा है। उनके आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।