मधेपुरा में नाबालिग ने दोस्त को मारी गोली:खेलने के दौरान हुआ विवाद तो चलाई गोली, दायीं आंख के पास गोली लगने से हालत गंभीर

मधेपुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल बच्चा। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल बच्चा।

मधेपुरा सदर अनुमंडल के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत में बच्चे की आपस की लड़ाई खूनी हो गयी। एक बच्चा ने लड़ाई के बाद आवेश में आकर दूसरे बच्चे को गोली मार दिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए कुमरखंड पीएचसी लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

रामपुर महेश के पोखरिया वार्ड 1 में कुछ बच्चे खेल रहे थे। खेलने के दौरान बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक 12-13 साल के बच्चे ने दूसरे 12 वर्षीय बच्चे के सिर में गोली मार दिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिजनों ने आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया।

यहां से घायल बालक के परिजन गंभीर हालत में इलाज कराने के लिए पूर्णिया लेकर गए हैं। रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया वार्ड एक निवासी मोहम्मद इजहार के 12 वर्षीय पुत्र मोहम्मद कौनैन और मोहम्मद जमाल के पुत्र मोहम्मद ओसामा 12 वर्ष के बीच विवाद हो गया था।

आक्रोशित होकर मोहम्मद ओसामा ने घर से थ्रीनट निकाल कर मोहम्मद कैनेन के सिर में दायां आंख के ऊपर में गोली मार दिया। गोली मार कर ओसामा भाग गया। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। लोग घायल बच्चे को लेकर अस्पताल भागे।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। इलाज के लिए बच्चे को अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। परिवार वालों ने लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।