पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ अपराधी:नाम पूछने पर युवक से बदमाशों ने की हाथापाई, फिर मार दी गोली, इलाजरत

शंकरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शंकरपुर में बदमाशों ने दो दिन में दो लोगों को गोली मारकर किया जख्मी

सोमवार की रात्रि मधेली बाजार में एक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी व्यक्ति भर्राही थाना क्षेत्र के हनुमान नगर चौरा निवासी राजा कुमार है। बताया गया कि राजा कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ होली खेलकर एक बाइक पर सवार होकर आ रहा था। जिसे मधेली बाजार में कुछ लोगों के द्वारा रोका गया और नाम पता पूछा जाने लगा। इस पर उन लड़कों ने कहा कि नाम पूछकर क्या करना है। इसी बात पर हाथापाई और लाठी- डंडे से मारपीट होने लगी। इसी क्रम में किसी ने गोली चला दी। जो राजा की बांह में लगी। जबतक में दूसरा गोली फायर करता तबतक में आसपास के लोग जुट गए, इसके बाद आरोपी भाग गए। उसके बाद घटना की सूचना शंकरपुर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मधेपुरा भेजकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल का फर्द बयान आने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

दुकान पर पहुंचकर मार दी गोली
रायभीर पंचायत के वार्ड संख्या-सात निवासी सुदिष्ट यादव को रविवार की शाम रायभीर हटिया पर अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। पीड़ित सुदिष्ट कुमार ने बताया कि रायभीर हटिया पर उसकी भूसा की दुकान है। वह अपनी दुकान पर बैठे थे कि शाम करीब चार बजे उनके ही गांव के अनिल यादव, गोलू सिंह, ब्रहमदेव यादव, भूषण यादव बाइक पर सवार होकर दुकान पर आए। आते ही अनिल यादव ने गाली-गलौज करते हुए उस पर गोली चला दी। गोली उसके दाहिने पंजरा में लगी। इसके बाद उपरोक्त तीनों व्यक्ति ने अपने-अपने थ्रीनट से उसपर जान मारने की नीयत से फायर किया। सुदिष्ट ने बताया कि इसके बाद वह बेहोश होकर गिर गया। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि फर्द बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें