पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परीक्षा:31 को होगी पीएचडी कोर्स वर्क की परीक्षा

मधेपुरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शुक्रवार को आयोजित बैठक में मौजूद कुलपति व अन्य अधिकारी।
  • कुलपति ने विभागाध्यक्षों के साथ की बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

बीएन मंडल विश्वविद्यालय के सभी स्नातकोत्तर विभागाध्यक्षों, संकायाध्यक्षों एवं संबंधित पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को कुलपति प्रोफेसर आरकेपी रमण की अध्यक्षता में केंद्रीय पुस्तकालय के सभागार में हुई। बैठक में विशेष रूप से पीएचडी कोर्स वर्क परीक्षा-2019 के सफल संचालन पर विचार-विमर्श किया गया और आवश्यक निर्णय लिया गया। निर्णय के अनुसार पीएचडी कोर्स वर्क की परीक्षा अब 31 अक्टूबर को होगी। उसके लिए एकमात्र परीक्षा केंद्र नॉर्थ कैंपस के परीक्षा भवन में बनाया जाएगा। वैसे विद्यार्थी जो किसी कारणवश परीक्षा फॉर्म नहीं भर पाए हैं और जंतु विज्ञान विभाग सहित अन्य विभागों के पूर्ववर्ती विद्यार्थी भी 23 अक्टूबर तक फॉर्म भर सकते हैं। विदित हो कि छह अक्टूबर को परीक्षा बोर्ड की बैठक में 19 से 22 के बीच में कोर्स वर्क की परीक्षा आयोजित कराने की बात कही गई थी। बैठक में प्रति कुलपति डॉ. आभा सिंह, डीएसडब्ल्यू डॉ. अशोक कुमार यादव, मानविकी संकायाध्यक्ष डॉ. उषा सिन्हा व परीक्षा नियंत्रक डॉ. नवीन कुमार सहित विभिन्न विभागों के अध्यक्ष और संबंधित पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

टीपी कॉलेज में नामांकन शुल्क 1450 रुपए

मधेपुरा | टीपी कॉलेज में स्नातक पार्ट- वन में शुक्रवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई। प्राचार्य डॉ. केपी यादव ने बताया कि महाविद्यालय में 16 से 22 अक्टूबर तक नामांकन होगा। सामान्य व पिछड़ा वर्ग के लिए 1450 तथा ओबीसी, एससी-एसटी के लिए 1300 रुपए शुल्क है।

समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष के जन्मदिन पर किया पौधरोपण

मधेपुरा | बीएनएमयू के स्नातकोत्तर समाजशास्त्र विभाग के अध्यक्ष डॉ. मनोरंजन प्रसाद के 62वें जन्मदिवस पर माय बर्थ-माय अर्थ मिशन के तहत पौधरोपण किया गया। इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर आरकेपी रमण भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें