पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:‘कृषि कानून वापस होने तक जारी रहेगा विरोध’

मधेपुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रेन रोककर प्रदर्शन करते जाप कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रेन रोककर प्रदर्शन करते जाप कार्यकर्ता।
  • जानकी एक्सप्रेस को 30 मिनट रोक जाप यकर्ताओं ने जताया आक्रोश, यात्री रहे परेशान

किसान आंदोलन के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर रेल चक्का जाम कर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन कर जानकी एक्सप्रेस को लगभग 30 मिनट तक रोके रखा। नेतृत्व जाप जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि तीनों नया कानून किसान विरोधी है। इसलिए देश के किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। जब तक यह कानून वापस नहीं लिया जाएगा तब तक हम लोग किसानों के समर्थन में आंदोलन व प्रदर्शन करते रहेंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसान संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर राष्ट्रव्यापी रेल चक्का जाम के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के मुखिया सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर जाप कार्यकर्ताओं के द्वारा रेल चक्का जाम किया गया। इस अवसर पर जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपीकृष्ण उर्फ बीडियो यादव, बीएनएमयू अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ,नगर अध्यक्ष सामंत यादव, रामचंद्र यादव, जिला कार्यालय सचिव शैलेंद्र कुमार, रंजन उर्फ नवीन, निगम कुमार, भानु प्रताप, सतीश कुमार, दीपक कुमार, नीतीश कुमार, अजय कुमार व राजू कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

वामदल व राजद कार्यकर्ताओं ने भी किया प्रदर्शन
ऑल इंडिया किसान संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर कृषि कानून के खिलाफ रेल रोको आंदोलन के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर वामदल एवं राजद के कार्यकर्ताओं ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक को किसानों के समर्थन में मांग-पत्र सौपा गया। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भाकपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि तीन कृषि कानून किसान विरोधी है। राजद नेता रामकृष्ण यादव ने कहा कि हम किसानों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें