पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:‘जाम से निजात के लिए रिंग रोड बनाया जाए’

मधेपुरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पूरब स्थित गुमटी नदी के किनारे रिंग रोड की मांग जोर पकड़ने लगी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एनएच बन जाने के बाद पूर्वी बाइपास पर वाहनों का आवागमन काफी बढ़ जाएगा। इससे निजात पाने के लिए शहर के पूरब स्थित गुमटी नदी के किनारे रिंग रोड बनाना काफी जरूरी हो गया है। जाप नेता देवाशीष पासवान ने कहा कि शहर की आबादी तेजी से बढ़ रही है।

ऐसे में यातायात को सुलभ बनाना प्रशासन व सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि नदी के किनारे रिंग रोड अगर गुमटी पुल से मेडिकल तक बनता है तो शहर का विकास तेजी से होगा। वहीं नदी के कटाव से भी 500 परिवारों का घर बच जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव जीतती है तो इस कार्य को सर्वोच्चता के आधार पर करेगी।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद व पीडब्ल्यूडी इस काम को प्राथमिकता में डाले। उन्होंने कहा कि वर्तमान में रिंग रोड नहीं होने की वजह से कई जगहों की गाड़ी एनएच होकर गुजरती है। जिससे ट्रैफिक में जाम लगने की प्रमुख वजहों में एक यह भी है। उन्होंने कहा कि मधेपुरा की जनता पिछले आठ साल से बेसब्री से इस कार्य का इंतजार कर रही है। प्रशासन कार्य योजना बनाने का दावा तो करता है, मगर हर बार धन की कमी आड़े आ जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें